बुध बदल रहे चाल… इन 4 राशि वालों की खुलेगी किस्मत! काशी के ज्योतिषी से जानें सब

IAS Coaching

अभिषेक जायसवाल/वाराणसी: ज्योतिषशास्त्र में ग्रहों के चाल बदलने का विशेष महत्व है. दरअसल ग्रहों के चाल बदलने का सीधा असर 12 राशियों पर पड़ता है. अगस्त की 24 तारीख से बुद्धि, वाणी, व्यापार और संवाद का ग्रह कहे जाने वाले बुध भी अपनी चाल बदल रहे हैं. बुध सिंह राशि में वक्री होने जा रहे हैं.

काशी के विद्वान और ज्योतिषाचार्य पंडित संजय उपाध्याय ने बताया कि 24 अगस्त से 16 सितंबर तक बुध इसी अवस्था में रहेंगे. ऐसे में कुछ राशि वालों पर संकट आएगा, तो कुछ राशि वालों की किस्मत भी पलट जाएगी. आइए ज्योतिषाचार्य से जानते हैं कि बुध के वक्री होने से किन राशियों के अच्छे दिन आएंगे.

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लोगों के लिए बुध का वक्री होना शुभ होगा. इनके व्यापार में वृद्धि के साथ धन प्राप्ति के योग बनते दिखाई दे रहे हैं.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए भी ये समय शुभ होगा. इस दौरान परिवार का सहयोग मिलेगा. साथ ही धन और ऐश्वर्य भी बढ़ेगा. इसके अलावा इन राशि के लोग जो विदेश में काम करते हैं, उन्हें भी बड़े लाभ के योग बने हुए हैं.

तुला राशि: इस राशि के लोगों के लिए ये समय बेहतर प्रतीत हो रहा है. तुला राशि के लोगों का इस समय में पुराना रुका हुआ काम बन सकता है. इसके अलावा रुका धन भी वापस मिलने की संभावना बनी हुई है.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए भी ये समय बेहतर है. इस समय में इनके बिगड़े काम बन सकते हैं. इसके अलावा माता-पिता का भी भरपूर सहयोग इस राशि के लोगों को मिलेगा.
(नोट-यह खबर ज्योतिषशास्त्र और धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है.News 18 इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Tags: Astrology, Horoscope Today, Religion 18

Source link