Ujjain : कमलनाथ ने महाकाल को सौंपी एक चिट्ठी, दावा-बाबा के दर पर होगी हमारी कैबिनेट की पहली बैठक

IAS Coaching

रिपोर्ट-अजय कुमार पटवा

उज्जैन. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज सावन के छठे सोमवार पर भगवान महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचे. यहां उन्होंने भगवान महाकाल के दर्शन कर एक चिट्टी भगवान को समर्पित की. बाबा महाकाल की पालकी का भी पूजन अभिषेक किया. बाद में बोले बस अब मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आ रही है. कैबिनेट की पहली बैठक यहीं महाकाल की नगरी में करेंगे.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ आज बाबा महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन आए. उनके साथ कांग्रेस के और भी कई नेता थे. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ  ने मीडिया से चर्चा में कहा मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली कैबिनेट की बैठक महाकाल लोक में होगी. कमलनाथ के साथ शोभा ओझा, तराना विधायक महेश परमार, बडनगर विधायक मुरली मोरवाल, नागदा विधायक दिलीप गुर्जर और घटिया विधायक रामलाल मालवीय के साथ शहर अध्यक्ष रवि भदोरिया सहित टिकट के लिए दावेदारी कर रहे कार्यकर्ता भी दिखाई दिए.

कमलनाथ का बड़ा बयान
पूजन दर्शन करने के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ मीडिया से भी मिले. उन्होंने दावे के साथ कहा कि अब मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है. मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली केबिनेट की बैठक महाकाल लोक में होगी. कमलनाथ बोले मैं महाकाल के दर्शन करने आता हूं तो बीजेपी के पेट मे दर्द हो जाता है. क्या उन्होंने धर्म की एजेंसी ली हुई है. पीसीसी चीफ आगे बोले-महाकाल से प्रार्थना की है कि प्रदेश की भ्रष्ट बीजेपी सरकार से जनता को मुक्ति दिलाएं.

ये भी पढ़ें- FIR against Priyanka Gandhi : रॉबर्ड वाड्रा बोले-मेरी बीवी प्रियंका गांधी निडर, एफआईआर से डरने वाली नहीं…

50 प्रतिशत कमीशन की सरकार
कमलनाथ ने आगे कहा हम भ्रष्टाचार सहन नहीं कर सकते. मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार में हर चीज में भ्रष्टाचार है. बीजेपी की ये 50 प्रतिशत कमीशन की सरकार है. इन्होंने महाकाल को भी नहीं छोड़ा. महाकाल लोक में लगी मूर्तियां जरा से आंधी पानी में क्यों गिर गयीं. बीते 5 से  7 माह में बड़े बड़े ठेके  इन्होंने दिए ताकि कमीशन मिल सके. शिवराज सरकार का एक ही काम है जितना समेट सको समेट लो. सरकार का आखिरी माह है इसलिए सब समेट लो.

सबसे बड़ी चुनौती  आज का नौजवान
पूर्व सीएम ने कहा- शिवराज को 18 साल बाद संविदा बहन और किसान याद आ रहे हैं. शिवराज की घोषणा की  झूठ की मशीन डबल स्पीड पर चल रही है. मैंने 15 वर्ष पहले छिंदवाड़ा में हनुमान मंदिर बनवाया था. कमलनाथ 2018 के मॉडल नहीं हैं. हम 2023 के मॉडल हैं. इनके पास कुछ कहने को नहीं है. मेरे राजनीति जीवन में कोई मुझ पर उंगली नही उठा सकता. कमलनाथ ने ध्यान दिलाया कि बीजेपी सरकार 40 हजार करोड़ के अगले दो माह में टेंडर निकालेगी. इस सरकार ने 3 लाख 30 करोड़ कर्ज लिया इसका किसे फायदा हुआ.

Tags: Kamal nath, Madhya pradesh latest news, Ujjain mahakal mandir, Ujjain news

Source link